Sirf Tumhare Liye

Forums Express your feelings Sirf Tumhare Liye

This topic contains 6 replies, has 2 voices, and was last updated by  Aditi Singh 1 week, 5 days ago.

  • Post
    Admin
    Keymaster
    आज वेलेंटाइन डे है। ऐसे तो साल के हर दिन के हर पल में मैं तुम्हे दस बार याद करता हूं, बिना तुम्हें सोचे मेरा हर काम अधूरा होता है लेकिन फिर भी ये दिन इज़हार करने का दिन है इसी लिए ये खत तुम्हे लिख रहा हूं। मैं नहीं जानता कि दुनिया हमें एक होने देगी कि नहीं लेकिन प्यार में जो सबसे खूबसूरत बात है वो ये कि आप किसी को प्यार करने से नहीं रोक सकते। दुनिया हमें अलग कर सकती है लेकिन एक दूसरे को प्यार करने से, एक दुसरे की फिक्र करने से हमें नहीं रोक सकती। प्यार रगो में दौड़ रहे लहू जैसा है, प्यार सांसों में घुली हवा जैसा है मेरा प्यार तो रूह में समाया है।वो मेरे जिस्म को जला सकते हैं, दफना सकते हैं लेकिन मेरी रूह तब भी सिर्फ तुम्हारी रहेगी….

    ये प्रेम कितना गहरा है कि एक 26 साल के लड़के को जो जवानी के आखरी पड़ाव में है रोने पर मजबूर कर देता है, बच्चा बना देता है, जिद्दी बना देता है रोते हुए हंसा देता है हँसते हुए रुला देता है जिसे तमाम परेशानियों से घिरे होने पर भी तुम्हारे आ जाने से बाकि सब भूल जाता है । यह प्रेम ही तो है एक दम गहरा प्रेम ।

    प्यार वो इबादत है जिसे आँखें बंद कर महसूसा जाता है। जानती हो अगर ये सारी दुनिया प्यार करना सीख जाए न तो सब अपने आप ही ठीक हो जाएगा। मैं जबसे तुम्हारे साथ प्यार में हूं तब से आज तक मेरे दिमाग में किसी के खिलाफ कभी कुछ बुरा नही आया । मैं प्यार में हूं इसीलिए सबका अच्छा ही सोचूंगा। वेलेंटाइन डे प्यार करने वालों का दिन है, आज के दिन ही तो मैंने तुमसे अपने दिल की बात कही थी न और तुम कुछ देर चुप रहने के बाद घंटों मेरे कंधे पर सर रख कर रोती रही.. वो दिन आखिरी था मेरा तुम्हारे शहर में लेकिन उस दिन मैं अकेला वहां से नहीं आया था मेरी रूह में समां कर तुम्हारा प्यार मेरे साथ आया था। मैं महीनों तक अपने कंधे को छू कर तुम्हारे होने का तुम्हारे ख़ुशी से रोने का अहसास कर लेता था। आज भी जब किसी बात से मन उदास होता है या मैं अकेला महसूस करता हूं तो कोने में बैठ कर आँखें बंद कर लेता हूं और मुझे लगता है जैसे तुम्हारा सर मेरे कंधे पर रखा हुआ है।

    तुमसे मुझे कितना प्यार है मैं इस बात को लफ़्ज़ों में कभी बयान नहीं कर सकता। बस इतना समझना कि जितना मैं अपनी मां को चाहता हूं उतना ही मैं तुम्हें भी चाहता हूं और तुम जानती हो कि एक बच्चे को अपनी माँ से ज्यादा मोहब्बत और किसी से नहीं होती।
    हैपी वेलेंटाइन डे
    आई लव यू…
    सिर्फ तुम्हारा…..

Viewing 6 replies - 1 through 6 (of 6 total)
  • Replies
Viewing 6 replies - 1 through 6 (of 6 total)

You must be logged in to reply to this topic.